लॉकडाउन में क्या है आयुष्मान खुराना के पछताने का कारण? आप भी जानें

0

बात छह महीने पहले की है, जब आयुष्मान खुराना धड़ाधड़ हिट पर हिट फ़िल्में दिए जा रहे थे. इसी बीच उन्होंने यह कह कर सबको चौंका दिया कि, वो 4 महीने फिल्मों से ब्रेक लेंगे और अपने घर पर रह कर स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, कुकिंग करेंगे साथ ही दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे.

ayushmann khurrana-lockdown
Ayushmann Khurrana-Image: Instagram

अब उनका यही फैसला उनके पछताने का कारण बन गया है. लॉकडाउन के चलते आयुष्मान बीते दो महीनों से वही डेली रूटीन फॉलो कर रहे हैं, जो वो ब्रेक लेने बाद कर रहे थे. मतलब उनकी छुट्टियों का सिलसिला और लम्बा हो गया है.

पिछले साल के आखिर में आयुष्मान एक निजी टीवी शो में कह रहे थे कि, वो बीते 7 सालों से लगातार फिल्मों में व्यस्त हैं. और अब यह सोच रहे हैं कि, आगे वो किस प्रकार की फ़िल्में करे और उनके फ्यूचर की दिशा क्या हो. उन्होंने बताया की 2020 में वो अपनी फैमिली के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं. कोरोना काल के चलते ऐसा हो भी गया.

हाल ही में आयुष्मान ये कहते पाए गए कि, अगर उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा होता की लॉकडाउन के चलते उनका यह ब्रेक इतना लम्बा हो जाएगा, तो वो फिल्मों से इतना लम्बा ब्रेक शायद ही लेते।

आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ तो OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ को तैयार है, पर उसके अलावा उनकी कोई दूसरी फिल्म शायद ही इस साल आ पाए. जिसकी मुख्य वजह ये है कि, वो किसी फिल्म की शूटिंग शुरू ही नहीं कर पाए हैं. अगर वो ब्रेक न लेते तो उनकी कुछ फ़िल्में जैसे गुगली, छोटी सी बात का रीमेक बनकर तैयार हो जातीं. अभी वो घर पर रह कर ही ऑनलाइन कोर्स के जरिए भारतीय इतिहास के बारे में पढ़ रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here