लॉकडाउन के कारण 3 महीने से गांव में रह रहीं रतन राजपूत वापस पहुंची घर 

0

लॉकडाउन की वजह से लोग अपने घरों पर ही रहना पसंद कर रहे हैं। पर कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने घरों से दूर हैं और घर वापस नहीं आ पा रहे हैं। कुछ ऐसा ही हुआ टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत के साथ। वो पिछले 3 महीने से एक गांव में फंसी हुई थीं, पर लम्बे इंतजार के बाद अब वो अपने परिवार वालों से मिल पाएंगी। रतन ने एक वीडियो के माध्यम से अपने फैंस से ये जानकारी शेयर की। हालांकि यह बात अभी पता नहीं चल पाई है कि वो अपने कौन से घर जाएंगी। एक्ट्रेस काफी लम्बे समय से मुंबई में ही रह रही हैं।

raran raajputh-lockdown
Ratan Raajputh-Photo: Instagram

हुआ कुछ यूं कि, रतन राजपूत किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में एक गांव गई हुई थीं। इसी बीच देश में लॉकडाउन लागू हो गया, जिसकी वजह से रतन को गांव में ही रुकना पड़ा। गांव में शहर जैसी सुविधाओं के आभाव में भी उन्होंने अपने आपको खुश रखा। उन्होंने यूट्यूब पर गांव का अपना डेली रूटीन अपने फैंस के साथ शेयर किया। रतन ने चूल्हे में खाना बनाया और बिना बिजली के रहीं। 21 मई को उनका गांव में आखरी दिन था।

गांव में अपने आखिरी दिन को यादगार बनाने के लिए उन्होंने लिट्टी चोखा बनाया, जो एक बिहारी डिश है। लिट्टी उन्होंने उपम में बनाई जबकि अलू और टमाटर का चोखा प्रेशर कुकर में। उन्होंने इसकी रेसिपी अपने फैंस के साथ शेयर की, और खुद इसका स्वाद चखा।
राजपूत ने एक वीडियो के जरिये अपने फैंस को इन कठिन दिनों में उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा। रतन ने एक और वीडियो भी बनाया जिसमे वो न्यूट्रीला-राइज बनाती दिखीं, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह डिश उनके अच्छे दिनों की साथी रही है। अगले जनम मोहे बेटिआ ही कीजो की शूटिंग के दौरान यही उनका खाना होता था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here