177 महिला प्रवासियों को फ्लाइट से घर पहुंचाने वाले सोनू सूद की हो रही है तारीफ 

0
sonu sood
Sonu Sood-Image: Instagram

बीते कुछ दिनों से अभिनेता सोनू सूद काफी सुर्खियों में हैं, और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. इसकी वजह उनके द्वारा हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूरों को बसों के माध्यम से उनके घर पहुंचाया जाना है. यही नही उन्होंने मजदूरों के खाने पीने का भी इंतजाम किया.

अब खबर आई है कि, सोनू सूद ने 177 मजदूरों को फ्लाइट से उनके घर पहुंचाने का काम किया है. उन्होंने इन मजदूरों के लिए चार्टेड फ्लाइट का इंतज़ाम किया, यह फ्लाइट एर्नाकुलम से ओडिशा के लिए थी.

  • लॉकडाउन में ऑनलाइन फिल्मों की स्क्रिप्ट सुनने में बिजी हैं दीपिका पादुकोण 

ये महिलाऐं कोच्चि स्थित एक फैक्ट्री में सिलाई का काम करती थीं, पर लॉकडाउन लग जाने के कारण यह फैक्ट्री अचानक बंद करनी पड़ी जिससे इसमें काम करने वाले मजदूरों के सामने एक बड़ा संकट खड़ा हो गया. ऐसे में इन लोगों की मदद के लिए सामने आए सोनू सूद.

इन महिलाओं के वहां फंसे होने की जानकारी सोनू को उनके एक दोस्त से मिली, जिसके बाद सम्बंधित राज्य सरकारों से परमिशन ली गई और फ्लाइट अपने सफर पर रवाना हो गई.

  • लॉकडाउन में क्या है आयुष्मान खुराना के पछताने का कारण? आप भी जानें

सांसद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘सोनू सूद जी, आपकी ओडिया महिलाओं को केरल से सुरक्षित लौटने में मदद करना सराहनीय है. आपके महान प्रयासों के लिए सैल्यूट. यह देखना अविश्वसनीय है कि आप कैसे जरूरतमंदों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. आपको और अधिक बल मिले.’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here